google.com, pub-1635672426013832, DIRECT, f08c47fec0942fa0
WhatsApp Image 2024 07 24 at 06.26.38 9853dbb9 CRPF GDMO Medical Vacancy 2024 Update: MBBS वालों के लिए गवर्नमेंट जॉब का शानदार मौका, सीआरपीएफ में बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी,जल्दी करे अप्लाइ। 

CRPF GDMO Medical Vacancy 2024 Update: MBBS वालों के लिए गवर्नमेंट जॉब का शानदार मौका, सीआरपीएफ में बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी,जल्दी करे अप्लाइ। 

CRPF GDMO Medical Vacancy 2024 Update:

सीआरपीएफ ने एमबीबीएस वालों के लिए जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) के लिए आवेदन शुरु कर दिए हैं। योग्य महिला और पुरुष अभ्यर्थी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए चयन कैसे होगा? सीआरपीएफ एमओ को सैलरी कितनी मिलेगी? ये सबकुछ यहां बताया गया है।

CRPF Important Details:

एमबीबीएस (MBBS) की पढ़ाई पूरी कर चुके युवाओं के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने जनरल ड्यटूी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) की नई भर्ती निकाली है। इस भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन सोमवार 22 जुलाई को सीआरपीएफ ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट crpf.gov.in पर जारी किया है। इच्छुक अभ्यर्थी 31 जुलाई 2024 तक इस भर्ती में आवेदन कर सकते हैं। खास बात यह है कि सीआरपीएफ की इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

CRPF Vacancy Details:

सीआरपीएफ जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर योग्य महिला और पुरुष अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के द्वारा चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति 6th NDRF गांधीनगर के लिए की जानी है। वैकेंसी और इंटरव्यू की डिटेल्स अभ्यर्थी नीचे देख सकते हैं।

पद वैकेंसी इंटरव्यू की तारीख इंटरव्यू सेंटर
जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर 02 31 जुलाई 2024 CH, CRPF, गांधीनगर

Eligibility Criteria:

सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स में मेडिकल ऑफिसर बनने के लिए उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस की डिग्री या इंटर्नशिप सर्टिफिकेट होना जरूरी है। अन्य डिटेल्स अभ्यर्थी नोटिफिकेशन में देख सकते हैं। डाउनलोड करें

CRPF Salary:

  • आयुसीमा- अधिकतम उम्र 70 वर्ष से कम। उम्र की गणना इंटरव्यू की तारीख के आधार पर की जाएगी।
  • सैलरी- 75,000/- रुपये प्रति माह।
  • चयन- इंटरव्यू, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन

31 जुलाई को वॉक इन इंटरव्यू में शामिल होने के दौरान उम्मीदवारों को अपने सभी जरूरी दस्तावेज ओरिजिनल और उनकी फोटोकॉपी साथ ले जानी होगी। इसके अलावा तीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ भी साथ रखने होंगे। इंटरव्यू के बाद उम्मीदवारों का मेडिकल एग्जामिनेशन होगा। भर्ती से जुड़ी अन्य डिटेल्स के लिए अभ्यर्थी सीआरपीएफ की आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।

Some Important Link 

Telegram Link Click Here
WhatsApp Link Click Here
General24news Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *