सेन्ट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल की ओर से बिहार सिपाही भर्ती के लिए उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड लिंक जारी कर दिया गया है जो 15 जुलाई 2024 को एक्टिव हो जायेगा। जिन भी उम्मीदवारों ने इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन किया था वे 15 जुलाई से बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को मांगी गई डिटेल (लॉग इन क्रेडेंशियल) दर्ज करना होगा।

Exam Dates Released:

बिहार केंद्रीय चयन परिषद् की ओर से कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती परीक्षा के लिए शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया गया है। अधिसूचना के मुताबिक परीक्षा 7,11, 18, 21, 25 और 28 अगस्त 2024 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा का आयोजन केवल एक शिफ्ट में करवाया जायेगा जिसकी टाइमिंग दोपहर 12 बजे से 2 बजे एक रहेगी। परीक्षा तिथि पर उम्मीदवारों को केंद्र पर सुबह 9:30 पर रिपोर्ट करना होगा।

Download Admit Card:

  1. बिहार पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाना होगा,
  2. वेबसाइट के होम पेज पर आपको एडमिट कार्ड से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा,
  3. अब आपको अगले पेज पर फिर से लिंक पर क्लिक करके लॉग इन क्रेडेंशियल दर्ज करना होगा,
  4. इसके बाद प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकेंगे। 

Bihar%20Police%20Constable%20Admit%20Card Bihar Police Constable Admit Card Out Update: बिहार पुलिस कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड लिंक 15 जुलाई को होगा एक्टिव, इन डेट्स में होगा एग्जाम। 

ऐसे अभ्यर्थी जो किसी कारणवश अपना प्रवेश पत्र ऑनलाइन माध्यम से डाउनलोड नहीं कर सकेंगे वे डुप्लीकेट प्रवेश पत्र केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) के बैक हार्डिंग रोड (सचिवालय हाल्ट के निकट) पटना, 800001 स्थित कार्यालय से तय तिथि के अंतर्गत प्राप्त कर सकेंगे। उम्मीदवारों को बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से राज्यभर में 21,391 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। 

Some Important Link 

Telegram Link Click Here
WhatsApp Link Click Here
General24news Click Here